स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स ने अपना ऑनलाइन स्टोर Netflix.shop लॉन्च किया है, जो सीधे उत्पादों को बेचने के लिए कंपनी का पहला स्वामित्व और संचालित रिटेल आउटलेट है।
वैरायटी के अनुसार, ऑनलाइन स्टोर नियमित रूप से नेटफ्लिक्स के शो और ब्रांड से जुड़े "सावधानीपूर्वक चुने गए, उच्च गुणवत्ता वाले परिधान और जीवन शैली उत्पादों" के विशेष, सीमित संस्करणों की बिक्री करेगा।
नेटफ्लिक्स के ऑनलाइन स्टोर पर जल्द ही आने वाला एक्सक्लूसिव मर्चेंट ''द विचर'' और ''स्ट्रेंजर थिंग्स'' पर आधारित होगा, जो रैबीड फैंडम्स के साथ दो ओरिजिनल सीरीज के साथ-साथ जापानी फैशन हाउस बीईएएमएस के नए नेटफ्लिक्स लोगो-वियर पर आधारित होगा। जोश साइमन, नेटफ्लिक्स के उपभोक्ता उत्पादों के वीपी।
ऑनलाइन स्टोर पर इस महीने डेब्यू करने वाले उत्पाद एनीमे सीरीज़ ''यासुके'' और ''ईडन'' पर आधारित स्ट्रीटवियर और एक्शन के साथ-साथ फ्रेंच थ्रिलर सीरीज़ ''ल्यूपिन'' से प्रेरित सीमित-संस्करण के परिधान और सजावटी सामान हैं। मुसी डू लौवर के साथ सहयोग।
स्टोर के लॉन्च के लिए, कंपनी तीन अप-एंड-आने वाले डिजाइनरों से एनीमे से प्रेरित संग्रहणीय वस्तुओं का एक संग्रह पेश कर रही है: नथाली गुयेन, क्रिस्टोफर काइट्स और जॉर्डन बेंटले।
नेटफ्लिक्स के पास पहले से ही अपने मूल प्रोग्रामिंग के आधार पर सैकड़ों उत्पादों के लिए लाइसेंसिंग सौदे हैं, जिन्हें टारगेट, वॉलमार्ट, अमेज़ॅन, एचएंडएम, सेपोरा और अन्य खुदरा विक्रेताओं द्वारा बेचा जाता है।
नेटफ्लिक्स ने Shopify के साथ ई-कॉमर्स साइट को विकसित और लॉन्च किया। आने वाले महीनों में अन्य देशों में विस्तार करने से पहले शॉपिंग साइट पहले यूएस में उपलब्ध होगी।
No comments:
Post a Comment
Hello dosto mera naam hai rik asthana or mere blog me aapka swagat hai aapko kaisa lga hmari ye post padhkar hame comments section me likh kar jarur btaye